दोबारा सेक्स करने से पत्नी ने किया मना तो पति ने उतारा मौत के घाट;

मध्य प्रदेश:- दरअसल, पूरी घटना 5 दिसंबर की रात की है. जहां अमरोहा की रहने वाली रुखसार की 2013 में अनवर से शादी हुई थी और उनके तीन बच्चे हैं. बताया जा रहा है कि 5 दिसंबर को देर रात में पति ने पत्नी से पहली बार सेक्स करने को कहा तो उसने मना नहीं किया. जब पत्नी सो गई तो अनवर की दोबारा सेक्स करने की इच्छा हुई और पत्नी को जगाकर सेक्स करने के लिए कहा, लेकिन पत्नी ने सेक्स करने से मना कर दिया.


पत्नी के सेक्स करने से मना करने के बाद दोनों के बीच विवाद शुरु हो गया. विवाद इतना बढा़ कि अनवर ने रुखसार की गला दबाकर हत्या कर दी. जिसके बाद पति ने शव को पॉलीथिन की बोरी में पैक कर घर से 50 किमी दूर फेंक दिया. अपराध से बचने के लिए पति ने खुद ही पुलिस थाने में जाकर पत्नी के लापता होने की शिकायत दर्ज करा दी.

मामले में पुलिस ने जांच पड़ताल शुरु की. जिसके बाद पुलिस को मंगलवार को ठाकुरद्वारा के रतूपुरा गांव के पास एक महिला का अज्ञात शव बरामद किया. ठाकुरद्वारा थाने में हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू की गई और शव की तस्वीरें आसपास के थानों और जिलों की पुलिस को भेजी गई. बरामद शव की पहचान के लिए पुलिस ने पति को बुलाया. जिसके बाद पुलिस ने पति से ही पूछताछ शुरु की तो शक हो गया.



सख्ती से पूछताछ के बाद घटना का खुलासा हो गया. पुलिस पूछताछ में पहले तो वह इनकार करता रहा, लेकिन जब सख्ती से पूछताछ की गई तो वह टूट गया और अपना गुनाह कबूल कर लिया. पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. हत्या रस्सी से गला दबाकर की गई थी.



Post a Comment

Previous Post Next Post