हलो माई डियर रावण, कैसे हो...? बागेश्वर धाम सरकार ने की लंकापति से बात! टुकुर-टुकुर देखते रह गए लोग

हलो माई डियर रावण, कैसे हो...? बागेश्वर धाम सरकार ने की लंकापति से बात! टुकुर-टुकुर देखते रह गए लोग


बागेश्वर धाम के पीठाधीश धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के चमत्कारिक दावों को लेकर उठा विवाद थम नहीं रहा है. इस बीच बागेश्वर धाम महाराज के दावों वाले तमाम वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. इन्हीं वीडियो में से एक बागेश्वर धाम सरकार के साथ रावण की बातचीत का है, जिसे YouTube पर 2 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं.

गेश्वर धाम सरकार धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री इन दिनों अपने दावे और उस पर मिली चुनौतियों को लेकर चर्चा में हैं. मध्य प्रदेश के छतरपुर में स्थित बागेश्वर धाम या देश के अन्य शहरों में लगने वाले उनके दिव्य दरबार में किए गए दावों को लेकर मीडिया और सोशल मीडिया, हर जगह बहस हो रही है. इसी क्रम में बागेश्वर धाम सरकार का वह वीडियो भी खूब देखा जा रहा है, जिसमें वह लंकापति दशानन रावण से फोन पर बातचीत करने का दावा

में बागेश्वर धाम सरकार धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री दावा कर रहे हैं कि फोन कॉल पर उनकी रावण से बातचीत हुई. रामकथा प्रसंग के दौरान उन्होंने रावण से बातचीत का प्रसंग सुनाया. इस वीडियो में धीरेंद्र शास्त्री प्रवचन सुनने आए सभी लोगों को अपने-अपने घर में रामचरित मानस रखने और इसका पाठ करने की सीख देते हुए दिख रहे हैं. इसी दौरान बागेश्वर धाम सरकार ने श्रोताओं को रावण से फोन पर बातचीत का प्रसंग सुनाया.

रामायण से जुड़े प्रसंग पर हुई रावण से बात
बागेश्वर धाम सरकार के इस वीडियो में धीरेंद्र शास्त्री लंकापति रावण से बात करते दिख रहे हैं. शास्त्री ने मजेदार अंदाज में कहा कि उन्होंने बुंदेली भाषा में रावण के साथ बातचीत की. फोन पर उन्होंने कहा, ‘क्यों दशानन जी…, माई डियर रावण… कैसे हो? रावण ने कहा- हां…हलो… बागेश्वर वाले बोल रहे हैं…!’ इसके बाद रावण से बागेश्वर सरकार ने पूछा कि उसने माता सीता का हरण क्यों किया, राम से युद्ध क्यों किया?

Post a Comment

Previous Post Next Post